अब असंध विधायक पुत्र के दोस्त पर सफीदों में हमला

सत्यख़बर, सफीदो-

असंध विधायक पुत्र पर सफीदों में हुए हमले का मामला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इसी मामले में सफीदों थाना में हमले के आरोपियों के खिलाफ एक और शिकायत दर्ज करवाई गई है ।शिकायतकर्ता विधायक पुत्तर हरप्रीत सिंह का दोस्त बलविंदर संधू है।

पलविंदर संधू ने सफीदों थाना मे दी शिकायत में बताया कि वह सफीदों अदालत में किसी काम से अपने वकील से मिलने के लिए आया हुआ था। इसी दौरान हरप्रीत पर हमले के आरोप मे नामजद गुरलाल सिंह और गुलाब सिंह ने उस पर हमला कर दिया। इस हमले में उसने मुश्किल से अपनी जान बचाई ।पलविंदर संधू का कहना है कि आरोपी उससे हरप्रीत मामले में ही रंजिश बनाए हुए हैं ।जिसकी वजह से उसे जान से मारने की धमकियां दी जा रही है।
संधू ने बताया कि 4 दिन पहले भी आरोपियों द्वारा उसे फोन पर जान से मारने की धमकियां दी गई थी ।जिसकी शिकायत असंध थाना में दर्ज करवाई गई है। हालांकि इस मामले में आरोपी पक्ष द्वारा भी सफीदों थाना में पलविंदर संधू के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज करवाई गई है।
वह इस मामले में पलविंदर संधू का कहना है कि गुरलाल सिंह व गुलाब सिंह पहले ही हत्या के प्रयास के मामले में नामजद है और फरार हैं। इसके बावजूद दोनों द्वारा सफीदों थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाना और उसके बावजूद पुलिस को उनको गिरफ्तार नहीं करना, पुलिस की कार्रवाई पर सवालिया निशान उठाता है।
वहीं इस मामले में सफीदों थाना प्रभारी समरजीत सिंह ने कहा कि दोनों पक्षों द्वारा शिकायत दी गई है । चूंकि गुरलाल सिंह के खिलाफ मामला असंध पुलिस के पास है। ऐसे में उन्हें इस मामले की पूरी जानकारी नहीं है।
error: Copy... Paste is not allowed...