अब बन्दूक की गोली ही निपटायेगी असन्ध विधायक पुत्र पर हमले का मामला

सत्यखबर असंध (रोहताश वर्मा) – असन्ध विधायक बख्शीश सिंह के पुत्र पर सफीदों में हुए हमले का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। आरोपी पक्ष के लोग आरोप लगा रहे है कि मामले को जानभुझ कर असन्ध ट्रांसफर करवाया गया है। ताकि मामले को प्रभावित किया जा सके।

मामला असन्ध पुलिस के हवाले है। अब पुलिस जांच में असली हमलावर के राज एक गोली खोल सकती है। यह वही गोली है जो हमलावरों द्वारा हरप्रीत सिंह पर चलाई गई थी। इस गोली से पुलिस गोली के मालिक तक पहुंच जाएगी और गोली चलाने वाले असली व्यक्ति का पुलिस को पता चल जाएगा। जी हां यह हम नहीं पुलिस के सूत्र बता रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सफीदों पुलिस भी इस मामले के नजदीक थी ,लेकिन ऐन वक्त पर मामले की जांच असंध पुलिस को सौंप दी गई।

भले ही जांच को असंध पुलिस को सौंप दिया गया हो। इसके बावजूद असंध पुलिस भी इस मामले में कोई बड़ा फेरबदल नहीं कर पाएगी ।दरअसल गाड़ी में जो गोली का खोल मिला है उसका पूरा विवरण जांच की फाइल में लिखा गया है। गोली के साइज से लेकर गोली के बोर तक का सब जिक्र जांच फाइल में लिखा गया है। ऐसे में पुलिस को यह सिद्ध करना जरूरी होगा कि यह गोली किस हथियार से चलाई गई थी। जांच 2 जिलों की पुलिस ने की है ऐसे में इस मामले को इतना जल्दी मोड नहीं दिया जा सकता। अब देखना यह होगा कि जितनी स्पीड से गोली गाड़ी को लगी थी क्या असन्ध पुलिस उतनी स्पीड से इस गोली के मालिक तक पहुंच पाएगी।

error: Copy... Paste is not allowed...