आम आदमी पार्टी दुष्यंत चौटाला को मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट कर उतारेगी चुनाव मैदान में?

सत्यखबर (ब्यूरो रिपोर्ट) – इनेलो परिवार में चल रही खटपट के बीच एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। दुष्यंत चौटाला आम आदमी पार्टी का दामन थाम सकते हैं और आम आदमी पार्टी दुष्यंत चौटाला को मुख्यमंत्री के तौर पर प्रोजेक्ट कर सकती है।

7 अक्टूबर को गोहाना की रैली में जिस प्रकार से इनेलो परिवार में बड़ी फूट सामने आई थी और उसके बाद इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने रैली में हंगामा करने वालों को बाहर का रास्ता दिखाने की बात कही थी ।उसके बाद यह तो तय है कि दुष्यंत चौटाला पर इनेलो पार्टी बड़ी कार्रवाई कर सकती है ।यदि दुष्यंत चौटाला पर पार्टी से निष्कासन या फिर अभय चौटाला को मुखिया के तौर पर प्रोजेक्ट करने की बात आती है तो लोगों के जेहन में बड़ा सवाल यही है कि फिर दुष्यंत चौटाला क्या करेंगे। ऐसे में दुष्यंत चौटाला के सामने केवल दो रास्ते हो सकते हैं या तो वह अपनी पार्टी बनाएं या फिर किसी दूसरी पार्टी में शामिल हो जाए।

सूत्र बताते हैं कि आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल दुष्यंत चौटाला के संपर्क में हैं। अरविंद केजरीवाल हरियाणा में युवाओं की पसंद माने जाने वाले दुष्यंत चौटाला को पार्टी में शामिल कर मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट कर सकते हैं। यदि ऐसा होता है तो आम आदमी पार्टी को बैठे-बिठाए हरियाणा में एक बड़ा वोट बैंक मिल सकता है।

अब देखना यह होगा इनेलो परिवार इस पूरे मामले पर किस प्रकार निर्णय लेता है और उसके बाद दुष्यंत चौटाला क्या फैसला लेते हैं।

error: Copy... Paste is not allowed...