इंसानियत फिर हुई शर्मशार, बेदर्द माँ नवजात को झाड़ियों में फेंक कर हुई फरार!

सत्यखबर फरीदाबाद (गौरव कुमार) – इंसानियत को शर्मशार करने का मामला सामने आया है जहां एक निर्दयी मां ने अपनी नवजात बच्ची को झांडियो में फेककर फरार हो गई। पुलिस ने गंभीर अवस्था में बच्ची को सरकारी अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती कराया है जहां पर उसकी हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

9 महीने अपनी कोख में पालने के बाद एक माँ ने अपनी बच्ची के साथ ऐसा काम किया जिसने माँ की ममता को शर्मशार कर दिया है आखिर बच्ची का क्या कसूर था की माँ ने उसे ऐसी सजा दी या माँ की ऐसी क्या मज़बूरी थी की माँ को इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा। ज़रा गौर से देखिये इस मासूम को यह पूछ रही है की माँ मेरा क्या कसूर था की तुमने मुझे इतनी बड़ी सजा दी। फरीदाबाद सिविल अस्पताल के वार्ड में उपचाराधीन दिखाई दे रही इस मासूम को नहीं मालूम है कि उसके साथ उसकी मां ने क्या किया है। असल में आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि पर्वतीया कॉलोनी में कूड़े के ढेर में एक महिला को बच्ची मिली है।

दरअसल उस महिला ने ही पुलिस को सुचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बच्ची को अपने कब्जे में लेकर उसे अस्पताल में भिजवा दिया। और अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। लेकिन उस माँ को इस मासूम पर ज़रा भी दया नहीं आई जिसे वह झाड़ियों में मरने के लिए छोड गई। हांलाकि उस निर्दयी मां की क्या मजबूरी रही होगी यह तो जांच होने के बाद ही पता चल पाएगा। जब उस जन्म देने वाली मां का पता चलेगा लेकिन फिलहाल डाक्टरों के मुताबिक बच्चे को कई रोगों ने घेरा हुआ है जिसका उपचार किया जा रहा है। डाक्टरों की मानें तो बच्ची की हालत पहले से बेहतर है,लेकिन अभी खतरे से बाहर नहीं है।

error: Copy... Paste is not allowed...