कृष्णा गहलावत का हरियाणा कृषि विपणन बोर्ड के चेयरमैन का बढा कार्यकाल

सत्यखबर सोनीपत (संजीव कौशिक) – सोनीपत हरियाणा कृषि विपणन बोर्ड की चेयरमैन कृष्णा गहलावत का कार्यकाल सरकार ने बढा दिया है। गौरतलब है कि कृष्णा गहलावत ने चेयरमैन का कार्यभार संभालते ही हरियाणा मे मण्डियो व किसानो के लिये आने जाने के रास्ते को पक्का करवाने का कार्य पूरी तेजी से करवाये है। कृष्णा गहलावत के कार्यकाल को बढाये जाने पर सोनीपत के कार्यकर्ताओ ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद किया। सोनीपत मार्किटिग बोर्ड के
चेयरमैन कुलदीप नांगल ने कहा कि पूर्व मंत्री कृष्णा गहलावत ने मण्डियो व किसानो की दशा सुधारने के लिये दिन रात कार्य किया है।

कुलदीप नांगल ने कहा कि कृष्णा गहलावत हर समय लोगो की समस्याओ को दूर करने के लिये लगी रहती है। पार्षद नंदकिशोर चौहान ने कहा कि चेयरमैन कृष्णा गहलावत ने सोनीपत जिला मे किसानो के लिये मण्डियो के रास्ते को पक्के करवाने का कार्य युद्ध स्तर पर करवाया है। रजनीश मलिक एडवोकेट ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद किया। मुकेश सरपंच, डॉं विनोद मण्डल अध्यक्ष नाहरी, नीरज आंतिल, अमित कौशिक, नीरज डागर आदि कार्यकर्ताओ ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद किया। सभी कार्यकर्ताओ ने कृष्णा गहलावत को नववर्ष मे कार्यकाल बढाये जाने पर शुभकामनाएं दी।

error: Copy... Paste is not allowed...