कैप्टन अभिमन्यु व ओपी धनखड़ ने 2016 में जाट आरक्षण आंदोलन में रची हिंसा की साजिश – यशपाल मलिक

सत्यखबर, रोहतक – अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के अध्यक्ष यशपाल मलिक ने बड़ा बयान दिया है। यशपाल मलिक ने कहा है कि कैप्टन अभिमन्यु व ओपी धनखड़ ने 2016 में जाट आरक्षण आंदोलन में हिंसा की साजिश रची थी। यही नहीं यशपाल मलिक ने कहा है कि अभिमन्यु व धनखड़ में सीएम बनने की महत्वाकांक्षा थी जिस कारण यह पूरा प्रकरण रचा गया। वहीं यशपाल मलिक ने कहा है कि इन दोनों नेताओं ने जाट कौम का दलिया बना दिया है। वहीं उन्होंने कहा है कि ये दोनों विपक्ष पर बेवजह आरोप लगा रहे है।

वहीं उन्होंने कहा कि आंदोलन में हिंसा के लिए सीएम खट्टर, सांसद राजकुमार सैनी, ओपी धनखड़ व कैप्टन अभिमन्यु की जिम्मेदारी तय होनी चाहिए। वहीं मलिक ने पीएम मोदी व अमित शाह से की मांग की है कि सीएम मनोहर लाल खट्टर को बर्खास्त किया जाए।

बता दें कि यशपाल मलिक कहा है कि 21 जुलाई को हरियाणा के हर जिले में जाट समिति की बैठक होगी। बैठक में अगामी आंदोलन की रणनीति बनाई जाएगी।

वही उन्होंने कहा है कि 12 अगस्त को रोहतक में भाईचारा सम्मेलन में घोषित करेंगे आंदोलन की अंतिम घोषणा। साथ ही 15 अगस्त को जाट समिति ने सीएम व मंत्रियों के कार्यक्रमों के बहिष्कार का ऐलान किया हुआ है।

error: Copy... Paste is not allowed...