कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर किया पलटवार! कहा इसमें टांग न आढ़ाये तो

सत्यखबर अम्बाला ( रोजी बहल ) – हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के इ उस ब्यान पर पलटवार किया जिस में हुड्डा ने सरकार पर रोडवेज कर्मचारी का दमन कर रही है इस विज ने हुड्डा से ही पूछा कि क्या कांग्रेस के राज में हड़ताल नहीं हुई? रोडवेज की हड़ताल को भी हम हल करने की कोशिश कर रहे है। अगर भूपेंद्र सिंह हुड्डा इसमें टांग न आढ़ाये तो। वही कांग्रेस के नेता शशि थरूर को भी उनके राम मंदिर वाले ब्यान पर नसीहत दी।

भूपेन्द्र सिंह हुड्डा अब पूरी तरह से रोडवेज के हडताली कर्मचारियों के समर्थन में उतर आये है। उन्होंने भाजपा की प्रदेश सरकार पर कर्मचारियों के दमन का आरोप लगाया है हुड्डा ने कहा था की अगर सरकार कर्मचारियों की बात सजींदगी से सुनती तो कर्मचारियों को हड़ताल का रास्ता न अपनाना पड़ता इस पर कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने हुड्डा से ही सवाल करते हुए कहा कि क्या इनके राज में कभी कर्मचारियों की हड़ताल नहीं हुई और इतनी समस्याए कांग्रेस छोड़कर गई है जिसका निदान भाजपा कर रही है और सरकार ने बहुत सारे कर्मचारियों की बहुत सी समस्याओं का निदान किया है।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर द्वारा दिए ब्यान सरकार ने जींद उप-चुनाव को टालने का जो पत्र आयोग को लिखा है। उसे सार्वजनिक करे इस पर विज ने अशोक तंवर को बच्चे की संज्ञा देते हुए कहा की उसको हिंदुस्तान के संविधान का ज्ञान नहीं है। चुनाव करवाना चुनाव आयोग का काम है ना कि सरकार का। अनिल विज ने कहा कि चुनाव सरकारें नहीं करवाती और ना ही सरकार के कहने से चुनाव डाले जा सकते हैं। बिज ने स्पष्ट किया कि जिस पत्र का अशोक तवर जिक्र कर रहे हैं ऐसा कोई पत्र सरकार ने लिखा ही नहीं।

अपने विवादित ब्यान देने के लिए जाने- जाने वाले कांग्रेसी ने एक और विवादित ब्यान दिया है जिसमे उन्होंने कहा की अच्छा हिन्दू अयोध्या में नहीं चाहता राम मंदिर,इस पर विज ने शशि थरूर को सलाह देते हुए कहा कि शशि थरूर को अच्छे और खराब हिंदुओं में विभाजन नहीं करना चाहिए। विज ने आरोप लगाया शशि थरूर और उनकी कांग्रेस पार्टी देश में विभाजन करवाना चाहती है । वे समुदायों में विभाजन करवाना चाहते हैं ये हिंदुओं को हिंदुओं से लड़ना चाहते हैं, और यह सारी की सारी देशद्रोही गतिविधियों में लगे हुए हैं। यह चाहते हैं कि देश में आग लग जाए और देश में कत्लेआम शुरू हो जाए । इनका हिंदुस्तान की जनता से कुछ लेना देना नहीं है। विज ने कहा की सरकार को इस और संज्ञान लेना चाहिए।

वही कांग्रेस कि राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा हंगर इंडैक्स पर दिए ब्यान पर कैबिनेट मंत्री ने कहा की सरकार ने बहुत सारी समस्याओं का निदान किया है विज ने कहा कि 70 साल जिस हालात में कांग्रेस देश को छोड़ गई और इंदिरा गांधी गरीबी हटाओ का नारा देती देती चली गई और देश में गरीबी को नहीं हटा सकी। विज ने कहा कि अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने प्रयास कर रहे हैं और उन्हें इस मामले में बहुत अच्छी सफलता भी मिल रही है । यह भी कोशिश कर रहे हैं कि सब को भोजन मिले असल में सत्यानाश तो सारा कांग्रेस ने ही किया है।

error: Copy... Paste is not allowed...