खट्टर राज में बढ़ता अपराध, दिनदहाड़े लूट की कोशिश

खट्टर राज में बढ़ता अपराध, दिनदहाड़े लूट की कोशिश

सत्यखबर, अंबाला(रोजी बहल) 2014 के विधानसभा चुनावों में प्रदेश में सुशासन का वादा करने वाली बीजेपी शायद सत्ता में आने के बाद मनोहर सरकार अब सुशासन के वादे में विफल होती नजर आ रही है। सूबे की राजधानी से सटे अंबाला में रविवार दोपहर 4 नाकाबपोश बदमाशों ने शहर के सरार्फा बाजार की एक दुकान को अपना निशाना बनाया। लूट के मंसूबों से दुकान में दाखिल हुए बदमाशों को दुकान मालिक पिता-पुत्र की होशियारी के चलते मूंह की खानी पड़ी। बदमाशों ने पिता-पुत्र के साथ मारपीट की, बंदूक के बट से सिर पर कई बार वार किया पर पिता-पुत्र ने अपने होंसले नहीं छोड़े और लगातार शोर-शराबा सुनकर भीड़ इकट्ठा हो गई जिसके चलते बदमाशों के हौंसले पस्त हो गये। पिता-पुत्र के जज्बे ने बदमाशों को भिगी बिल्ली बनकर भागने को मजबूर कर दिया।

पुलिस प्रशासन पर उठें सवाल

प्रदेश में बदमाशों के हौंसले दिन प्रतिदन बूलंदियों की ऊचाई की छूते जा रहे हैं। तो दूसरी तरफ सेवा सुरक्षा सहयोग का नारा देने वाली खट्टर सरकार की पुलिस अपराधों को रोकने में नाकाम साबित होती दिखाई दे रही है। अंबाला के सरार्फा बाजार में हुई पुरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसमें आप साफ देख सकते हैं कि कैसे बदमाशों ने दुकान पर धावा बोला और दुकान मालिक पिता-पुत्र की सुझबुझ से बड़ी लूट की वारदात विफल हो गई। सरार्फा बाजार में दिन दिहाड़े हुई इस वारदात के बाद सुरक्षा की मांग उठने लगी है।

लूट की वारदात नाकाम देंखे CCTV विडियो
पुलिस ने जांच की शुरू

वारदात के बाद सिटी थाना पुलिस और सीआईए स्टाफ ने मौके का मुआयना किया और सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को अपने कब्जे में लिया। पुलिस की माने तो वारदात में शामिल बदमाशों को पकडऩे के लिए पुलिस कार्रवाई में जुट गई है, लुटेरों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

error: Copy... Paste is not allowed...