खिलाड़ियों ने दो गोल्ड एक ब्रॉन्ज मैडल जीत कर हरियाणा का किया नाम रोशन

सत्यखबर गुरुग्राम (ब्यूरो रिपोर्ट) – हरियाणा का किया नाम रोशन ,खिलाड़ियों ने 2 गोल्ड ,एक ब्रॉन्ज मैडल लेकर रोशन किया गुरुग्राम व् हरियाणा का नाम मध्यपरदेश के जबलपुर में 37 वी नेशनल ताइक्वांडो चैम्पियनशिप। हरियाणा के कई जिलों से खिलाड़ियों ने लिया था भाग। इण्डिया ताइक्वांडो फेडरेशन ने किया खिलाड़िया का चयन। चाइना में होने वाली 2019 में वर्ल्ड ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में खिलड़िया का हुआ चयन

हरियाणा शुरू से ही खेलो के क्षेत्र में अपनी प्रतिभा के बल पर हमेशा अग्रणीय रहा है चाहे कोइ भी खेल रहा हो ,हमेसा हरियणा के बेटी ,और बेटो ने खेल जगत में देश और विदेश में अपना और देश का नाम रोशन किया है हालही में हुई मध्यपरदेश के जबलपुर स्टेडियम में 37 वी नेशनल ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में नरेश कुमार ,और गीता यादव ने गोल्ड व् एक ब्रॉन्ज मेडल लेकर गुरुग्राम और हरियाणा का नाम रोशन किया है।

ये ताइक्वांडो नेशनल चैम्पियनशिप मध्यपरदेश के जबलपुर स्टेडियम में आयोजित गयी थी ये 37 वी नेशनल ताइक्वांडो चैम्पियनशिप 18 तारीख से 22 सितम्बर तक चली थी इसमें हरियणा से करीब 40 खिलाड़ियों ने अलग अलग के एज व् किलो भार में भाग लिया जिसमे गुरुग्राम से नरेश ,और गीता यादव ने अपने हौसले का जज्बा दिखाते हुई गोल्ड मैडल पर कब्ज़ा किया वही इंडिया ताइक्वांडो फेडरेशन ने इन खिलाड़िया का चाइना में होने वाली 2019 की वर्ल्ड ताइक्वांडो चैम्पियनशिप के लिए चयन किया है।

जीत के इस जश्न को गुरुग्राम में खिलड़ियों के हौसला अफजाई के लिए बड़े ढोल नगाड़ो के साथ मनाया गया और खिलाड़ियों को ट्रॉफी लेकर उनको सम्मानित किया गया इस मोके पर एकडमी के कोच व् गुरुग्राम जिला स्पोर्ट्स युथ अफेयर अधिकारी परशुराम ने खिलाड़ियों का जीत पर जमकर स्वागत किया और आश्वाशन दिया की इस जीत पर हरियाणा सरकार की खेल निति के अनुसार उनको भी सम्मानित किया जाएगा और जो बेहतर मदद हो वो की जाएगी।

 

error: Copy... Paste is not allowed...