घर में सो रही विवाहिता की गला दबाकर हत्या

पुलिस ने पति व सास के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया
सत्यखबर, चरखी दादरी (विजय धिन्दोरिया) – एक दिन में दादरी क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर तीन मर्डर हुए हैं। तीसरा मामला दादरी के गांव बौंद कलां में विवाहिता की गला घोंटकर हत्या करने का है। आरोप है कि मृतका का अपने फौजी पति से कुछ दिन पूर्व अनबन हुई थी। एक दिन पूर्व मायका से अपने घर आई हुई थी, इसी दौरान पति व सास ने तकिया से गला घोंटकर हत्या कर दी। बौंद कलां थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर दादरी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया और परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने इस संबंध में मृतका के पति व सास के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बौंद कलां पुलिस को आज सुबह सूचना मिली थी कि गांव बौंद कलां एक विवाहिता की गला घोंटकर हत्या कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच की। मृतका के परिजनों ने पुलिस को बताया कि रोहतक के गांव रूडक़ी निवासी सुनीता की शादी करीब 19 वर्ष पूर्व बौंद कलां निवासी गुलशन के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए तंग करने लगे। जिसको लेकर पिछले दिनों भी कहासुनी हुई तो सुनीता अपने मायका चली गई। एक दिन पूर्व सुनीता अपनी ससुराल आई थी। देर रात उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। सुबह ससुराल पक्ष के लोगों ने मायका में फोन कर बताया कि सुनीता की मौत हो गई। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मृतका के भाई लक्ष्मण की शिकायत पर पति व सास के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

मृतका के भाई लक्ष्मण ने बताया कि उसकी बहन सुनीता की तकीया से गला दबाकर हत्या की गई है। क्योंकि ससुराल पक्ष द्वारा लगातार दहेज की मांग की जा रही थी। जिसको लेकर कई बार मारपीट भी की गई। उधर पुलिस जांच अधिकारी एसएचओ राजेंद्र सिंह ने बताया कि मृतका के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। इस संबंध में पुलिस ने मृतका के परिजनों की शिकायत पर पति गुलशन व सास कृष्णा के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

error: Copy... Paste is not allowed...