चक्का जाम के चलते रोडवेज में चालक व परिचालक की भर्ती! आन लाइन भरे जाएंगे फार्म

सत्यखबर चरखी दादरी (विजय कुमार ) – रोडवेज तालमेल कमेटी के आह्वान पर बसों का चक्का जाम तीसरे दिन भी जारी है। एक तरफ जहां यात्रियों को परेशानियां आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ रोडवेज कर्मचारी अपनी हठधर्मिता दिखाते हुए हड़ताल को सफल बनाने का दावा कर रहे हैं। सरकार द्वारा रोडवेज में भर्ती की घोषणा करने पर हजारों युवाओं की भीड़ भर्ती होने के लिए दादरी बस स्टैंड पर रात भर से डटे हुए हैं। हालांकि रोडवेज अधिकारियों ने युवाओं को आनलाइन प्रकिया के बारे में जानकारी देते हुए सूचना जारी की है।

रोडवेज कर्मचारियों की चल रही हड़ताल व चक्का जाम के तीसरे दिन भी जारी होने पर सरकार सख्ती कर रही है। इसी कड़ी में सरकार द्वारा रोडवेज विभागों में चालक और परिचालकों की भर्ती की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। जैसे ही सरकार द्वारा रोडवेज में भर्ती की घोषणा की, बस स्टैंड पर युवाओं की भारी भीड़ जुटनी शुरू हो गई। दादरी बस स्टैंड पर रातभर से हजारों युवा भर्ती होने के लिए डटे हुए हैं। भीड़ को देखते हुए रोडवेज अधिकारियों ने भर्ती की पूरी प्रक्रिया की जानकारी दी। भर्ती के लिए पहुंचे सुरेंद्र, अनिल व रवि इत्यादि ने बताया कि वे रात से ही भर्ती के लिए बस स्टैंड पर हैं। उन्हें जानकारी नहीं कि भर्ती प्रक्रिया कैसे चलेगी।

वहीं युवाओं की भीड़ को देखते हुए रोडवेज प्रशासन द्वारा नोटिस बोर्ड पर सूचना चस्पा दी है। सुबह से ही युवा रोडवेज अधिकारियों के कार्यालयों में पूछताछ कर रहे हैं। बाद में दादरी डिपो के महाप्रबंधक धनराज कुंडू ने युवाओं को भर्ती प्रक्रिया की जानकारी दी। जीएम ने कहा कि सरकार द्वारा चालक व परिचालक की भर्ती के लिए नोटिस जारी किया गया है। दोनों ही पदों के लिए 10 वर्ष पुराना लाइसैंस हों और आनलाइन फार्म भरकर किसी भी रोडवेज डिपो में जमा करवा सकते हैं। फिलहाल यह भर्ती सिर्फ 3 महीने के लिए की जाएगी।

error: Copy... Paste is not allowed...