चीफ जस्टिस सूर्यकांत के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा, हिसार के रहने वाले है चीफ जस्टिस सूर्यकांत

सत्य खबर हिमाचल (ब्यूरो रिपोर्ट)
हरियाणा के शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा हिमाचल प्रदेश हाई कोर्ट के नए चीफ जस्टिस सूर्यकांत के शिमला में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए। शपथ लेने के बाद सूर्यकांत को उन्होंने बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

राम बिलास शर्मा ने हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल आचार्य देवव्रत ,मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एवं शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज से भी मुलाकात की। हिमाचल सरकार के अनेक वरिष्ठ मंत्रियों ने भी हरियाणा के शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा का जोरदार स्वागत किया।

शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा ने बताया कि बातचीत के दौरान हरियाणा की शिक्षा नीति की हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री ने प्रशंसा की। अध्यापकों की ऑनलाइन स्थानांतरण नीति, ज्वॉयफुल सैटर-डे, सुपर-100 के अलावा हरियाणा के स्कूली बच्चों के लिए तैयार किए गए क्विज प्रश्न-बैंक समेत शैक्षणिक क्षेत्र में किए जा रहे सुधार व अन्य नई पहलों के बारे में रूचि दिखाते हुए जानकारी ली। उन्होंने बताया कि उन्हें इस बात की खुशी है कि हरियाणा में पिछले चार वर्षों के दौरान शिक्षा के क्षेत्र में हुए अभूतपूर्व सकारात्मक परिवर्तनों की पूरे देश में चर्चा हो रही है।

error: Copy... Paste is not allowed...