जमीनी विवाद में युवक की हत्या करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार!

सत्यखबर पलवल (मुकेश बघेल) – सदर थाना पुलिस ने गांव पृथला में लगभग दर्जनभर लोगो द्वारा 21 वर्षीय युवक की जमीनी विवाद को लेकर लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को रिमांड पर लेकर गहनता से पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

थाना प्रभारी कुलदीप सिंह के अनुसार गांव पृथला निवासी भगत सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी जमीन को लगभग 20 वर्ष से गांव निवासी कुछ लोगों ने कब्जा किया हुआ था। पीडि़त के परिवार ने लगभग तीन महिने पूर्व उस जमीन को कब्जा मुक्त करा लिया था। आरोपी पक्ष उसी दिन से जमीनी रंजिश पाले हुए थे। गत 3 दिंसबर की शाम को पीडि़त व उसका भाई रवि अपने घर पर मौजूद थे। उसी दौरान गांव निवासी बिजन, जुगनू, जीतू, धर्मेंद्र, गजन, बत्तो, श्यामवती, इंदर व बत्तो की लडक़ी अपने हाथों में कुल्हाड़ी व फरसा लेकर घर आ गए और आते ही पीडि़त व उसके भाई रवि पर हमला कर दिया।

हमले में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए और आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। घायल अवस्था में दोनों भाईयों को फरीदाबाद स्थित निजी अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल कराया गया। जहां चिकित्सकों ने रवि को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर मामले में बुधवार को रेलवे स्टेशन से जितेंदर उर्फ़ जीतू व जोगिन्दर उर्फ़ जुगनू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को रिमांड पर लेकर गहनता से पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

error: Copy... Paste is not allowed...