जींद उपचुनाव को लेकर बचन सिंह आर्य ने ली कार्यकत्र्ताओं की बैठक

सत्यखबर सफीदों ( महाबीर मित्तल ) :- जींद उपचुनाव को लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य एवं पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य ने शुक्रवार को नगर के आर्य सदन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक बैठक ली। बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बचन सिंह आर्य ने कहा कि सभी कार्यकत्र्ता एकजूट होकर इस उपचुनाव में जी तोड़ मेहनत करें और पार्टी के उम्मीदवार रणदीप सिंह सुरजेवाला को जिताने का काम करें।

कार्यकत्र्ता जींद में डेरा डालकर वहां पर रहने वाले अपने मिलने वालों व रिश्तेदारों को रणदीप सुरजेवाला को वोट देेने के लिए प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि यह चुनाव प्रदेश की राजनीति में अहम है और यह चुनाव प्र्रदेश की राजनीति की दिशा और दशा तय करने वाला है। उन्होंने कहा कि इन चुनावों को लेकर पूरी कांग्रेस पार्टी सजग व एकजुट है।

पार्टी के उम्मीदवार रणदीप सुरजेवाला के नामांकन के वक्त कांग्रेस पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं ने मौजूद रहकर एकता प्रकट की और उन सभी ने रणदीप सुरजेवाला को जिताने की अपील की। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे अपना पूरा ध्यान जींद उपचुनाव पर केंद्रित करें। उन्होंने बताया कि उनका पूरा फोकस जींद उपचुनाव पर है और वे 28 जनवरी तक जींद कांग्रेस पार्टी कार्यालय में रहकर कार्य करेंगे।

error: Copy... Paste is not allowed...