जींद यूनिवर्सिटी में नाम काटने से नाराज छात्र ने की वीसी कार्यालय के बाहर फायरिंग

सत्यख़बर, जींद

चौधरी रणबीर सिंह यूनिवर्सिटी में एक छात्र द्वारा यूनिवर्सिटी के कुलपति के कार्यालय पर फायर करने का मामला सामने आया है। कुलपति के कार्यालय के बाहर मौजूद गार्ड की ततपरता के चलते कुलपति की जान बची । युवको की पहचान रामकली गांव के नरेंद्र और सोनू के रूप में हुई है। जिन्हें देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार दोपहर बाद 2 युवक विश्वविद्यालय में वीसी कार्यालय के बाहर पहुंचे। युवको ने कहा कि उन्हें वीसी से मिलना है। गार्ड के अनुसार युवक नशे में थे। उनकी स्थिति देखते हुए उसने उन्हें आगे नही जाने दिया। ऐसे में युवक गुस्से में हो गए और फायरिंग कर दी। घटना को अंजाम देकर युवक फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि नरेंद्र का कुछ दिन पहले विश्वविद्यालय से नाम काट दिया गया था । मामले की सूचना पुलिस को दे दी गयी है। पुलिस मौके पर पहुंच सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है।

 

दोनों आरोपित गिरफ्तार

चौधरी रणबीर सिंह विश्विद्यालय के गेट पर तैनात सिक्युरिटी गार्ड पर गोली चलाने वाले दोनों आरोपी गांव रामकली निवासी नरेंद्र व सोनू को स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सदर थाना जींद प्रभारी ने बताया कि यह दोनों युवक नरेंद्र व सोनू यूनिवर्सिटी के गेट पर आए और सिक्युरिटी गार्ड पर गोली चला दी। इस घटना में गार्ड बाल बाल बच गया। पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

error: Copy... Paste is not allowed...