दिनदिहाड़े मकान मे चोरो ने ताला तोड़ उड़ाए आठ लाख रूपये

सत्य खबर, इन्द्री (मेनपाल कश्यप)

मकान मालिक ने जब घर के ताला टूटा देखा तो मकान मालिक के होस उड़ गए। जिसकी सुचना पुलिस को दे दी हे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जाँच शुरू कर दी हे।

इंद्री की पंजाब कालोनी में ;दिनदिहाड़े एक मकान मे चोरो ने ताला तोड़कर  उड़ाए आठ लाख रूपये। मकान मालिक ने जब घर के ताला टूटा देखा तो मकान मालिक के होस उड़ गए। जिसकी सुचना पुलिस को दे दी हे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जाँच शुरू कर दी हे। मिली जानकरी के अनुसार डॉ शिवकुमार व् उसकी पत्नी अपनी ड्यूटी पर गए हुए थे जो की दोपहर को आकर अपने घर आये तो उन्हें उनके गेट का ताला टूटा हुवा मिला। शिव कुमार का कहना है की मैंने आज अपने दोस्त से आठ लाख रूपये लाकर अपने घर पर रखे थे और मैंने प्लाट की रजिस्ट्री करवानी थी इस पेमट घर में रखी हुई थी घर में सभी सामान बिखरा मिला पुलिस ने अज्ञात चोरो के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दी।
इंद्री थाना प्रभारी हरविंदर सिंह कहना है की पुलिस को सुचना मिली थी की एक माकन में आठ लाख रूपये रखे थे जो की अज्ञात चोरो ने ताला तोड़कर घटना को अंजाम दिया हे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अज्ञात चोरो के खिलाफ केश दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दी हे।
error: Copy... Paste is not allowed...