पुलिस ने छात्रों को खदेड़ा, चुनावों को लेकर कर रहे थे प्रदर्शन! छात्र संगठनों ने आज भी नहीं कोई नोमिनेशन

सत्य खबर भिवानी (अमन शर्मा)
भिवानी में प्रत्यक्ष चुनाव की मांग कर रहे छात्र संगठनों ने आज नोमिनेशन नही किया। उन्होंने यूनिवर्सिटी व कॉलेज के गेट के सामने जोरदार प्रदर्शन किया हालांकि संख्या कम होने के कारण पुलिस ने उन्हें अंदर नही घूसने दिया। छात्रों ने जब जबरदस्ती अंदर घुसने का प्रयास किया तो पुलिस ने उन्हें वहां से खदेड़ दिया तथा चलता कर दिया।

इस दौरान विभिन्न छात्र संगठनों ने सरकार विरोधी नारेबाजी की तथा कहा कि सरकार से वे पहले ही कह चुके है कि चुनाव करवाए तो प्रत्यक्ष चुनाव ही करवाएं। वही कॉलेजों में आज से अप्रत्यक्ष चुनाव की प्रक्रिया भी शुरु हो गई है तथा आज से ही छात्रों ने अपने नोमिनेशन भरने भी शुरु कर दिए है। नोमिनेशन करने वाले छात्रों का कहना है कि चुनाव अप्रत्यक्ष होना चाहिए ताकि किसी प्रकार का दंगा ना हो।

सरकार द्वारा छात्र संघ के चुनाव करवाए जाने की घोषणा के बाद अप्रत्यक्ष चुनाव के लिए नोमिनेशन शुरु हो गया है। इच्छुक छात्र अपना नोमिनेशन कर रहे है। उनका कहना हे कि वे सीआर बनने के बाद कॉलेज में छात्रों को होनी वाली समस्यांओ को उठाएंगे तथा जरुरी कमियों को पूरा करवाएंगे। वहीं प्रत्यक्ष चुनाव की मांग को लेकर एनएसयूआई, इनसो, एसएफआई, डासभी के छात्रों ने विरोध प्रदर्शन किया तथा कॉलेज व यूनिवर्सिटी के गेट के बाहर धरना दे दिया। उन्होंने सरकार विरोधी नारेबाजी की।

error: Copy... Paste is not allowed...