प्रतिपक्ष नेता अभय चौटाला ने राव नरबीर को क्यों कहा कमबखत, पढ़िए पूरी खबर!

सत्यखबर सोहना (संजय राघव) – प्रतिपक्ष नेता अभय चौटाला ने राव नरबीर को जाटों पर टिप्पणी करने पर कमबख्त कहा वही कहा कि विधानसभा में उसका हाथ पकड़ कर पूछूंगा कि इस तरह की अभद्र भाषा दोबारा करके देख फिर हम उसका जवाब देंगे। प्रतिपक्ष नेता अभय चौटाला ने सोहना के गांव अलीपुर में जन अधिकार यात्रा के दौरान लोगों को संबोधित करने के दौरान उक्त वाक्या कहे अभय ने जाट समुदाय के लोगों से कहा कि अगर जाती व अपने धर्म के बारे में हम सुनते हैं तो हमसे कमजोर कोई नहीं ऐसा नेता सामने आता है तो उसे हमे जवाब सौ फ़ीसदी दे देना चाहिए।

राव नरबीर ने गांव इस्लामपुर में अपने बयान में कहा था कि आने वाले समय में या तो कमल का फूल खिलेगा या पंजा जीतेगा हाथी चश्मा आदि का कोई वजूद नहीं है। वहीं उन्होंने जाट समुदाय पर भी टिप्पणी की थी। उसी टिप्पणी को लेकर प्रतिपक्ष नेता अभय चौटाला ने कहा कि पूर्व में लोगो को संबोधित करने वाले वक्ताओं ने गांव का नाम तो बता दिया लेकिन उस कमबखत का नाम नहीं बताया गया जिसने ऐसा कहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी में ऐसे मंत्री है जो जाति पाति का जहर फैला रहे हैं उन्होंने इस मौके पर कहा कि अगर हम अपने समाज और धर्म के बारे में सुनते हैं।

तो हमसे कमजोर कोई नहीं ऐसे आदमी को हमें जवाब देना चाहिए। अबकी बार विधानसभा सत्र में मैं राव नरबीर का हाथ पकड़कर पूछूंगा मेरी जाती के बारे में तू दोबारा कह फिर हम किस तरह जवाब देते हैं। ऐसे पार्टी के लोग लोगों को जाती पाती में बांटते हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के लिए कहा कि जब हरियाणा में आंदोलन हुआ था उस समय आंदोलन खत्म करने की बजाय पूरे प्रदेश को आग में झोंक दिया।

error: Copy... Paste is not allowed...