फोन से काम नहीं बनेगा, एक बार आकर सफीदों की सडक़ें देख लो

उधर से वोट के लिए मिन्नतें, इधर से सडक़ को निहारने का न्यौता
सत्यखबर सफीदों (महाबीर मित्तल) – जींद विधानसभा उपचुनाव प्रचार के दौरान सफीदों के सभी राजनीतिज्ञ दलों के कई वरिष्ठ लोग तो जींद हलके मे लगे ही हैं, अब सिलसिला शुरू हो गया है रिश्तेदारों पर मतदाताओं को प्रभावित करने का लिहाजी दबाव। रविवार को लोसुपा, ईनैलो, जजपा, कांग्रेस व भाजपा सभी दलों के उम्मीदवारों के समर्थन में सफीदों क्षेत्र मे जींद व दूसरे ईलाकों के लोग पहुंचे।

मोबाईल फोन से अपने चहेते उम्मीदवार के लिए वोट की सहायता करने का सिलसिला तो तभी से जारी है जब से उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह आबंटित हुए हैं लेकिन दो दिन से यह सिलसिला अधिक बढ़ गया है। आज सफीदों के अनेक लोगों को उनके जींद हलके मे रिश्तेदारों के वोट किसी उम्मीदवार विशेष को दिलाने की मिन्नतें जींद व दूसरे ईलाकों के लोगों ने की।

ऐसे फोन सम्पर्क पर सफीदों के कुछ लोगों का भाजपा को वोट दिलाने के आग्रह का जबाब यह रहा कि फोन से काम नहीं बनेगा, एक बार यहां आओ और सफीदों के रत्ताखेड़ा मोड़ के समीप से रजाना कलां सम्पर्क सडक़ के मोड़ तक सफीदों-जींद के हाईवे को तनिक निहार भर लो, जींद वाले रिश्तेदारों से फिर वोट की बात करेंगे। सूत्रों के मुताबिक भाजपा डी ग्रुप की सरकारी सेवाओं की परिणाम सूचि मे चयनित हुए युवाओं को जींद मे भाजपा प्रत्याशी के पक्ष मे उतरने की तैयारी मे हैं।

error: Copy... Paste is not allowed...