बीजेपी इतनी बौखला चुकी है कि आप कार्यकर्ताओ पर झूठे मुकदमे लगाकर जेल भेजने का कार्य कर रही है – नवीन जयहिंद

सत्यखबर सोनीपत (संजीव कौशिक) – आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी इतनी बौखला चुकी है कि वो आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओ पर झूठे मुकदमे लगाकर जेल भेजने का कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी यदि चार वर्षो में कुछ जनता के लिए कार्य किये होते तो आज लोग आम आदमी पार्टी को राजनैतिक विकल्प के रूप में नहीं देखते। नवीन जयहिंद आज सोनीपत स्थित नवीन गार्डन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में बतौर मुख्यतिथि बोल रहे थे।

आप हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि आज हरियाणा में सभी वर्गों के लोग भारतीय जनता पार्टी से दुखी है। इससे पहले सभी पार्टीयो को हरियाणावासी देख चुके है। आज अधिक से अधिक संख्या में लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार इतनी बौखला चुकी है कि वो आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओ को रात में जाकर घर से उठवाकर झूठे मुकदमे लगाकर जेल भेजने का कार्य कर रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री को चेताते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी यमराज से भी नहीं डरती परन्तु आज आप राज्य के मुख्यमंत्री है जनता के लिए कुछ कार्य तो करने चाहिए।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जातिवाद फ़ैलाने के आलावा कोई कार्य नहीं किये है। जींद चुनावो पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली में भी सभी पार्टिया थी परन्तु फिर भी सभी को धूल चटाते हुए आम आदमी पार्टी ने सरकार बनाई। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भी हम 90 विधानसभा और 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और सरकार बनायेगे।

उन्होंने कहा कि आज हरियाणा की जनता राजनितिक विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी को देख रही है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा कोई मंदिर नहीं बनाया जाएगा। ये सिर्फ जुमलों और झूठ की राजनीती करती है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में सरकार बनने पर दिल्ली की तर्ज पर कार्य किये जायेगे। सबसे पहले स्कूल और अस्पताल की स्थिति सुधारि जायेगी।

error: Copy... Paste is not allowed...