बीजेपी ने नहीं मानी मांग तो वापस लौटे मांगेराम गुप्ता

बीजेपी ने नहीं मानी मांग तो वापस लौटे मांगेराम

सत्य खबर, जींद
पूर्व मंत्री मांगेराम गुप्ता के भाजपा में शामिल होने की चर्चाओं को शाम होते-होते विराम लग गया। मांगेराम गुप्ता सांय तक अपने घर लौट आए। इसके साथ ही भाजपा में टिकट मांगने वाले लोगों ने राहत की सांस ली।
बताया जा रहा है कि आज मांगेराम गुप्ता की भाजपा के शीर्ष नेताओं के साथ दिल्ली में एक बैठक हुई। जिसके बाद से उनकी भाजपा में शामिल होने की खबरें सोशल मीडिया में प्रमुखता से चलने लगी। हालांकि बाद में मांगेराम गुप्ता ने इन सब खबरों का खंडन किया। मांगेराम गुप्ता ने कहा कि उनका कई पार्टियों के साथ बातचीत चल रही है लेकिन वे राजनीति से संन्यास ले चुके हैं। अब उनका बेटा महावीर गुप्ता अपनी मर्जी से राजनीतिक पारी खेलेगा।
वही बताया जा रहा है कि मांगेराम गुप्ता की भाजपा नेताओं से हुई मुलाकात सिरे नहीं चढ़ पाई। मांगेराम गुप्ता द्वारा भाजपा में शामिल होने से पहले एक शर्त रखी थी। जिसमें उन्होंने पार्टी द्वारा पहले उनके बेटे के लिए टिकट की घोषणा करने की बात रखी थी। जिस पर भाजपा तैयार नहीं हुई और मांगेराम गुप्ता वापस लौट आए। 
हालांकि अब मांगेराम गुप्ता वापस लौट आए हैं और भाजपा के टिकटार्थियों ने भी राहत की सांस ली है। दिन भर चले इस एपिसोड से जननायक जनता पार्टी को भी कहीं ना कहीं नुकसान हुआ है। जिसकी चर्चा हम अगली खबर में करेंगे। 
जींद उप चुनाव से जुड़ी खबरों के अपडेट के लिए आप सत्य खबर से लगातार जुड़े रहिए।
error: Copy... Paste is not allowed...