मुख्यमंत्री की फतेहाबाद रैली से लौट रहे पानीपत के घुमंतू जाति के लोगों को निजी स्कूल मालिक ने सफीदों में बस से उतारा

सत्य खबर ,सफीदों-

घुमंतू जाति के लोगों के लिए फतेहाबाद में आयोजित रैली से लौट रहे पानीपत क्षेत्र के लोगों को उस समय परेशानी का सामना करना पड़ा ,जब उनको एक निजी स्कूल की बस ने सफीदों में नीचे उतार दिया ।इसके बाद लगभग ढेड़ घण्टा तक वे लोग सड़क पर खड़े रहे।बाद में मीडिया को देख ड्राइवर लोगो को साथ ले जाने को तैयार हुआ।

बस मालिकों पर आरोप है कि उन्होंने बस में आए लोगों से तेल डलवाने की बात कही। बस में मौजूद घुमंतु जाति के लोगों ने बस में तेल डलवाने में अपनी असमर्थता जाहिर की ।जिसके बाद बस ड्राइवर ने बसों को जींद रोड पर एक पेट्रोल पंप पर खड़ा कर दिया और लोगों को किसी दूसरे साधन से घर जाने के लिए कहा। बस में मौजूद लोगों ने स्कूल बस के मालिक से भी बात की तो उन्होंने भी तेल डलवाने की अवस्था में ही बस आगे ले जाने की बात कही ।जिसके बाद लोगों ने नाराजगी व्यक्त करते हुए हंगामा किया।
रैली से आए ने कहा कि उन्हें रैली में ले जाते समय इस प्रकार की कोई बात नहीं कही थी ।अगर उन्हें पहले ही बताया जाता की बसों में तेल डलवाना है तो वह शायद इस रैली में नहीं जाते ।अब बस के ड्राइवर के द्वारा रात को 7 बजे उन्हें सड़क पर उतार दिया है ।इतनी रात गए वह किस प्रकार अपने घर जाएंगे।
बाद में मौके पर मीडिया पहुंचे तो बस ड्राइवर लोगों को साथ ले जाने के लिए तैयार हुआ।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

error: Copy... Paste is not allowed...