मुस्लिम युवक ने की गाय की हत्या! गाँव में तनाव की स्थिति

सत्य खबर रोहतक (दिनेश कौशिक)

मुस्लिम युवक द्वारा गाय की हत्या करने का मामला सामने आया है। जिसके विरोध में टिटौली गांव में तनाव पूर्ण माहौल हो गया है। जिसके चलत भारी पुलिस बल को तैनात किया गया। यही नही तनाव इतना बढ़ गया कि गांव में रह रहे मुस्लिम परिवारों के घरों पर पुलिस भी तैनात कर दी गई है। ग्रामीणों का आरोप है की एक युवक ने एक गाय को मार दिया। पुलिस ने स्थिति को देखते हुए युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मुस्लिम युवक ने एक गाय की डंडा मार कर हत्या कर दी। जिसके चलते ग्रामीण भड़क गए। मामला ओर ना भड़के इसके चलते गांव में भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया। यही नही मुस्लिम परिवारों के घरों समेत गांव में पुलिस सुरक्षा भी तैनात कर दी गई। दरसल टिटौली गांव में  तकरीबन सो से ज्यादा मुस्लिम परिवार रहते है। आज दोहपर बाद पुलिस को सूचना मिली थी कि टिटौली गांव में यामीन नाम के एक मुस्लिम युवक ने गाय की डंडा मारकर हत्या कर दी यही नही गाय को गाड़ी में भरकर कही ले जा रहे थे। तभी ग्रामीणों भड़क गए और मुस्लिम परिवारों पर हमला करने पहुँच गए । इस बीच भारी पुलिस बल ने स्थिति को सँभाला,हालांकि भड़की भीड़ ने कुछ घरों में तोड़फोड़ भी की।

पुलिस के आला अधिकारी गांव में पहुच गए और ग्रामीणों को समझाया। डीएसपी नारायण चंद ने बताया कि सूचना पा कर पुलिस मौके पर पहुँची है और आरोपी मुस्लिम युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। उन्होंने कहा कि धार्मिक भावना के हिसाब से सारा गांव इकठ्ठा हो गया था कुछ युवकों ने गांव में तनाव पैदा कर दिया लेकिन गांव के मौजूद आदमियों ने मामले को शान्त किया

 

error: Copy... Paste is not allowed...