मेयर के पदों पर भाजपा की जीत जनता को समर्पित – कविता जैन

सत्यखबर सोनीपत (संजीव कौशिक) – शहरी स्थानीय निकाय, महिला एवं बाल विकास मंत्री कविता जैन ने कहा कि बुधवार को नगर निगम में भाजपा की जीत प्रदेश की जनता को समर्पित है। इस जीत ने यह साबित कर दिया है कि भाजपा प्रदेश में आम जनमानस से जुड़ी हुई पार्टी है और सभी वर्गों के साथ लेकर चलती है। श्रीमती जैन बुधवार को पांचों नगर निगमों में भाजपा की भारी जीत के बाद कार्यकर्ताओं के साथ खुशी मना रही थी।

कैबिनेट मंत्री कविता जैन ने कहा कि पांचों नगर निगमों में सभी मेयर के प्रत्याशी भाजपा के जीते हैं और पार्षद के अधिकतर पदों पर भी भाजपा प्रत्याशी जीते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश में विकास की नई लहर पैदा की है। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री दूरदर्शिता कि उनके काम की जीत है। भाजपा के प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष की नीतियों की जीत है।

भाजपा द्वारा किए गए कार्यों पर आज प्रदेश की जनता ने जीत की मोहर लगाई है। जनता ने भारतीय जनता पार्टी की नीतियों पर नेताओं पर अपना विश्वास जताया है। उन्होंने कहा कि जनता इसी तरह से आने वाले हैं लोकसभा विधानसभा चुनाव पर भाजपा की नीतियों में विश्वास दिखाते हुए जीत पर मुहर लगाएगी। श्रीमती जैन ने इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं का लड्डू खिलाकर स्वागत किया।

error: Copy... Paste is not allowed...