मोरनी रेप मामलें में आरोपी साहब सिंह को भेजा 2 दिन की पुलिस रिमांड पर

सत्यखबर, पंचकूला (उमंग श्योराण) – वहीं इस केस की इन्वेस्टिगेशन होने के बाद एक के बाद एक बडे बडे खुलासे हो रहे हैं। जिसमें सामने आया है, कि सन्नी ने उन चार दिनों के दौरान 40 नहीं बल्कि 70 लोगों से संपर्क किया था। जिसमें उन्हें फोटो भेजकर यहां होटल में आने के लिए कहा गया था। वहीं सन्नी एक रैकेट के तर्ज पर काम करता था। जो यहां पहले भी कई लडकियों को ला चुका है। जिन्हें ब्यूटीपार्लर से तैयार भी करवाया जाता था।

सन्नी की कॉल डिटेल से बडा खुलासा हुआ है, जिसमें सामने आया है, उन चार दिनों के दौरान सन्नी ने खुद लोगों को कॉल करके होटल में बुलाया था। इस दौरान उसने 70 लोगों को तीन नंबरों से कॉल की है। जिसमें पंचकूला के अलावा अंबाला, लाडवा के लोग भी शामिल हैं। ऐसे में सवाल खडा हो गया है, कि जब 70 लोगों को पीडित की फोटो भेजी गई, कॉल कर बुलाया गया तो उसके साथ कितने लोगों ने गैंगरेप किया। जिसमें 30 से ज्यादा लोगों के कॉल आए हैं, जबकि बाकियों को किया गया है। वहीं सबसे बडी चौकाने वाली बात सामने आई है, कि 15 से 18 जुलाई के दौरान महिला, उसके पति और सन्नी के मोबाईल ने कई राज से पर्दा उठाया है। क्यों कि इन लोगों की इस दौरान दिन में कई कई बार बात की गई हैं। जिसमें 25 सैकेड़ से लेकर साढे 4 मिनट तक बात हुई है। जिसके बारें में इन्वेस्टिगेशन की जा रही है। पुलिस की इन्वेस्टिगेशन में सामने आया है, कि इस दौरान यहां एक के अलावा ओर भी लडकी मौजूद थी।

जिसके साथ भी ऐसा करवाया गया। सन्नी ने ये सब बिजनेस बनाया हुआ था, जिसमें वो यहां लडकियों को लाता था और उसके बाद ये सब करवाया जाता था। एक आरोपी ने पूछताछ में एक ओर लडकी के यहां होने के बारें में खुलासा किया है। ऐसे में सवाल खडा हो गया है, कि वो दूसरी लडकी कौन थी, जिसे यहां सन्नी लाया हुआ था। वहीं इस मामलें में एक 50 रूपए का नोट भी सामने आया, जिस पर एक मोबाईल नंबर भी लिखा था। जिसके बाद पुलिस को ये नोट दिया गया, लेकिन पुलिस की इन्वेस्टिगेशन में सामने आया है, ये नोट किसी भी पुलिसकर्मी का नहीं हैं। वहीं इस केस में पुलिसकर्मी शामिल ही नहीं था। जिसके बारें में जीरकपुर एरिया से लेकर डेराबस्सी को चैक किया जा चुका है। जो भी लोग सीसीटीवी कैमरों में दिखे हैं, उनमें से ज्यादातर की पहचान हो चुकी है। इसके अलावा बाकियों की पहचान,मोबाईल नंबरो और ड्राईवर के जरीए हो चुकी है।

मोरनी गैंगरेप मामले में पंचकूला कोर्ट ने आरोपी साहब सिंह को भेजा 2 दिन की पुलिस रिमांड पर। गैंगरेप के आरोप में रायपुरानी निवासी साहब सिंह को किया गया था आज पंचकूला कोर्ट में पेश। मोरनी गैंगरेप मामले में आरोपी साहब सिंह को जिला अदालत ने दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा। आरोपी साहब सिंह के खिलाफ IPC की धारा 328, 342, 376D और 506 के तहत की गई FIR दर्ज। पंचकूला महिला थाने में शनिवार देर रात किया गया आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज। रिमांड के दौरान गैंगरेप में शामिल और आरोपियों को लेकर मिल सकती है अहम जानकारियां।

error: Copy... Paste is not allowed...