राज्य मन्त्री कर्ण देव काम्बोज ने बाल्मीकि जयंती समारोह पर मारपीट मामले को नकारा? जानिए पूरा मामला

सत्यखबर इंद्री (मनिपाल कश्यप ) – मेरे साथ मारपीट होने की झूठी खबर प्रकाशित करने वालों के खिलाफ हो रही सख्त कार्रवाई। उन्होंने कहा कि कुछ षडयंत्र कार्य कैथल में बाल्मीकि जयंती समारोह में मेरे साथ मारपीट होने की झूठी खबरें प्रकाशित कर दी। जबकि मौके पर ऐसी कोई वारदात मेरे साथ नहीं हुई। और इस तरह की झूठी खबरे प्रचारित करने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जा रहे है। उन्होंने कहा कि इनेलो में वर्चस्व की लड़ाई चल रही है यही हाल कांग्रेस पार्टी का भी है जनता कांग्रेस वह इनेलो वालों को नकार चुकी है क्योंकि दोनों पार्टियों की जनता में हवा खराब हो चुकी है।

राज्य मंत्री करण देव कंबोज 30 अक्टूबर कुंजपुरा मैं होने वाले सरकार की 4 साल बेमिसाल जिला स्तरीय रैली सफल होने का दवा किया। इस रैली में भारी संख्या में लोग पहुंचेंगे। क्योंकि लोगों मैं भाजपा सरकार के 4 साल की जन हितेषी कार्यों को जबरदस्त उत्सव है। भाजपा सरकार ने 4 साल में हर वर्ग के लोगों के कल्याण एवं विकास के कार्य किए है। जिस कारण लोगों ने भाजपा को दोबारा सत्ता में लाने का मन बना लिय। करनाल के कुंजपुरा में 30 अक्टूबर को होने वाली जनविश्वास रैली को लेकर रणनीति बनाने बाद इंद्री विश्राम गृह में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कुंजपुरा रैली में जहां इंद्री हल्के के लोग जहा ट्रैक्टर ट्रालीओं में सवार होकर जाएंगे वही जनता के साथ मैं भी ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर रैली स्थल पर पहुँचूगा।

राज्य मन्त्री कर्ण देव काम्बोज ने कहा की कल होने वाले कोई प्रणाली में शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा वह मंत्री राव नरबीर सिंह मुख्य रूप से शिरकत करेंगे उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा सरकार के 4 साल पूरा होने के बाद 4 साल के सरकार के कार्यों का लेखा-जोखा जनता के सामने रखने के लिए जिला स्तर पर रैलियों का आयोजन करने का निर्णय लिया गया। इन रैलियों में कहीं पर मुख्यमंत्री तो कहीं पर मंत्री शिरकत कर जनता को सरकार की उपलब्धियों एवं जानकारी देंगे। उन्होंने कर्मचारी की हड़ताल को लेकर आरोप लगाया कि विरोधी दलों के नेता एक्शन यंत्र के तहत सरकार की छवि खराब करने के लिए कर्मचारियों को बहका रहे हैं। जबकि भाजपा सरकार में हर वर्ग के कर्मचारियों के लिए कुछ ना कुछ लाभकारी कार्य सरकार ने किया है।

उन्होंने कहा की रोडवेज हड़ताल को लेकर हो-हल्ला मचा रहे कर्मचारीयो को सरकार को बेवजह में बदनाम न करने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि रोडवेज में 720 दशक शामिल करने के मामले को लेकर कर्मचारी नेता सरकार के बारे गलत प्रचार कर रहे है। बसें किसी मंत्री व विधायक की नहीं है यह बस में तो टेंडर के आधार पर मांगी गई है और टेंडर कोई भी दे सकता है। इन बसों के शामिल होने से रोडवेज का निजीकरण होने का गलत प्रचार किया जा रहा है। उन्होंने अपने साथ कैथल में मारपीट होने की झूठी खबर प्रकाशित करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही उन्होंने कहा कि कुछ षडयंत्र कार्य कैथल में बाल्मीकि जयंती समारोह में मेरे साथ मारपीट होने की झूठी खबरें प्रकाशित कर दी। जबकि मौके पर ऐसी कोई वारदात मेरे साथ नहीं हुई।

इस तरह की झूठी खबरे प्रचारित करने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जा रहे उन्होंने कहा कि इनेलो में वर्चस्व की लड़ाई चल रही है यही हाल कांग्रेस पार्टी का भी है। जनता कांग्रेस वह इनेलो वालों को नकार चुकी है क्योंकि दोनों पार्टियों की जनता में हवा खराब हो चुकी है उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा की सरकार आएगी और भाजपा 47 से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाएगी भाजपा को किसी भी पार्टी से समझौते की जरूरत नहीं है।

error: Copy... Paste is not allowed...