सडक़ों के निर्माण में कोताही बर्दास्त नहीं होगी – जसबीर देशवाल

सत्यखबर, सफीदों (महाबीर मित्तल) – विधायक जसबीर देशवाल ने वीरवार को साहनपुर-निमनाबाद-डिडवाड़ा सडक़ का शिलान्यास किया। पीडब्ल्यूडी विभाग की 9 किलोमीटर लंबी यह सडक़ 4 करोड़ 16 लाख रूपये में बनकर तैयार होगी। विभाग के एसडीओ अर्जुन सिंह, डिडवाड़ा गांव सरपंच प्रमोद, साहनपुर गांव सरपंच राजू, निमनाबाद सरपंच मेहर सिंह ने विधायक जसबीर देशवाल का फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया। अपने संबोधन में विधायक जसबीर देशवाल ने कहा कि पानीपत-सफीदों रोड से डिडवाड़ा तक की इस सडक़ का चौड़ीकरण भी होगा।

उन्होंने मौके पर मौजूद ठेकेदार मानचंद को नसीहत देते हुए कहा कि सडक़ निर्माण में लापरवाही होने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। विधायक जसबीर देशवाल ने कहा कि सडक़ों के निर्माण में पूरे हरियाणा में सफीदों हलका अव्वल है। मार्किटिंग बोर्ड की सडक़ों में भी सबसे अधिक विकास राशि सफीदो हलके को मिली है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने सफीदों के विकास के लिए भरपूर ग्रांट जारी की है। मुख्यमंत्री के सहयोग के बिना सफीदों हलके में सडक़ों का जाल बिछाना संभव नहीं था। 11.46 करोड़ रूपये सडक़ों की मुरम्मत में खर्च हुए। आज हलके के लगभग सभी गांव एक दूसरे से लिंक हो चुके है। गांवों की लगभग सभी गलियां पक्की हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि सफीदों हलके में पहली बार सभी विभागों में अप्रत्याशित विकास कार्य हुए है। हलके में लगभग साढ़े 4 सौ करोड़ रूपये के विकास राशि आ चुकी है। इस राशि से हलके में सभी बुनियादी जरूरतों को पूरा करने के लिए विकास कार्य हो रहें है। इस मौके पर मुख्य रूप से रणबीर देशवाल, जेई अनिल, जेई मोहित, सतबीर घनघस, सूरत सिंह, पाला राठी, राजबीर देशवाल, शमशेर मान, जयभगवान, सुरेश डिडवाड़ा, स. लक्खा सिंह, जिया लाल, बलिन्द्र, राय सिंह, दया सिंह, बजिन्द्र, स. नरेन्द्रपाल, बलबीर सिंह, हरपाल, भगवान सिंह, सुरेंद्र मोर, पूर्व सरपंच महेन्द्र, ज्ञासू, रवि, पल्लू सैनी व स. जस्सा सिंह मौजूद थे।

error: Copy... Paste is not allowed...