शादी करके दूल्हे की हत्या करने वाले एक गिरोह की महिला गिरफ्तार!

सत्यखबर सफिदो

दिल्ली में पति का मर्डर कर सफीदों के राताखेड़ा में शादी कर छिपी हुई थी हत्यारी दुल्हन

सत्य खबर सफीदों

 शादी करके दूल्हे का मर्डर करने वाले एक गिरोह की एक महिला सदस्य को दिल्ली पुलिस ने सफीदों के गांव रत्ता खेड़ा से गिरफ्तार किया है। आरोपित महिला पिछले 5 महीने से गांव में शादी करके छिपी हुई थी।

मिली जानकारी के अनुसार मई माह में पश्चिमी दिल्ली के थाना के अंतर्गत एक नाले में सिर कटी हुई बोरे में बंद लास मिली थी इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी तो पता चला कि व्यक्ति की हत्या उसके साथ शादी करने वाली गोरी नामक महिला ने ही की थी । वह महिला हत्या के बाद से फरार थी।
जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि यह हत्या कैसे गिराने की है जो  शादी करके  दूल्हे के घर से  नगदी व जेवर समेट कर ले जाते हैं और जरूरत पड़ने पर दूल्हे की हत्या भी कर देते हैं । इस ग्रुप में  गोरी भी  शामिल है  । तफ्तीश के दौरान पता चला कि हत्यारी महिला सफीदों के राताखेड़ा में एक युवक के साथ शादी करके रह रही है।  जिसके बाद गुरुवार सांय दिल्ली पुलिस ने राता खेड़ा गांव में छापा मारकर महिला को गिरफ्तार कर लिया।
महिला की गिरफ्तारी के बाद से उसकी ससुराल में मातम का माहौल है । महिला की सास ने बताया कि वे पानीपत से एक बिचौलिए के माध्यम से उसके साथ शादी कर के लाए थे। 5 माह से उसके व्यवहार से ऐसा कुछ नहीं लगा कि उसने हत्या की होगी । वह सारे घर के काम करती थी।
महिला के पति करतार  ने बताया की कुछ लोगों के बीच में आने के बाद उसने इस महिला के साथ शादी की थी  । उस समय बताया गया था कि महिला के माता-पिता नहीं है । जिस वजह से उसने इस महिला के साथ शादी की थी।

error: Copy... Paste is not allowed...