सफीदो के लिए दुख की खबर, इकलौता होटल मिडटाउन हुआ बन्द

सत्यख़बर, सफीदो-

सफीदों के लोगों के लिए दुख की खबर है। शहर का एकमात्र फैमिली रेस्टोरेंट एवं होटल मिड टाउन  बंद हो गया है। होटल के बंद होने की घोषणा होटल मालिकों द्वारा कर दी गई है। होटल को 31 जुलाई से ग्राहकों के लिए बंद कर दिया गया है।

आपको बता दें कि होटल मिडटाउन के मालिक उमेश अग्रवाल पिछले काफी समय से बीमार चल रहे हैं ऐसे में होटल को संभालने वाला कोई नहीं था, तो आखिरकार होटल को बंद करने का निर्णय लिया गया।
होटल मिडटाउन को उमेश अग्रवाल ने लगभग 10 साल पहले शुरू किया था ।इतने लंबे समय तक सफीदों में यही फैमिली होटल चला। जिसमें कभी अनैतिक कार्यों को करने की स्वीकृति नहीं दी गई । ऐसे में होटल मिडटाउन सभी परिवारों की पहली पसंद रहा है । हालांकि पिछले 3 साल से होटल मिडटाउन काफी घाटे में चल रहा था ,लेकिन होटल के मालिक उमेश अग्रवाल ने केवल शहर के लोगों को सुविधा देने के लिए इसे चलाए रखा।
उमेश अग्रवाल पिछले 2 साल से बीमार चल रहे हैं और पिछले 2 माह से उनके गंभीर हालत देखते हुए उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के लिए रखा गया है । ऐसे में होटल की देख रेख के लिए कोई नहीं रहा तो आखिर होटल को बंद करने का निर्णय लिया गया। आपको बता दें कि उमेश अग्रवाल के इकलौते पुत्र अमेरिका में रहते हैं।
error: Copy... Paste is not allowed...