सोनीपत लोकसभा सीट चुनाव लड़ेंगे भूपेंद्र सिंह हुड्डा ?

सत्यख़बर, सोनीपत(संजीव कौशिक)

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा इस बार सोनीपत लोकसभा से चुनाव लड़ सकते हैं। वहीं सांसद दीपेंद्र हुड्डा रोहतक से ही चुनाव मैदान में होंगे। अंदर खाते हुड्डा समर्थकों ने इन दोनों सीटों के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सोनीपत लोकसभा से जुड़े अपने विशेष कार्यकर्ताओं को इस सीट के लिए तैयार रहने का इशारा किया है।
आपको बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव में भी भूपेंद्र सिंह हुड्डा सोनीपत सीट से चुनाव लड़ने का पूरा मन बना चुके थे, लेकिन मोदी की बड़ी लहर के बीच उन्होंने रिस्क लेना उचित नही  समझा। उन्होंने अपने खास जगबीर मलिक को चुनाव मैदान में उतार दिया था। इस बार भूपेंद्र सिंह हुड्डा माहौल कुछ कांग्रेस के पक्ष में मानते हैं ।इसलिए वे यहां से चुनाव लड़ने के इच्छुक हैं।
वहीं सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा को रोहतक से चुनाव मैदान में उतारा जाएगा। दरअसल हुड्डा इन 2 सीटों पर चुनाव जीतकर अपने परंपरागत वोट बैंक को साधने का प्रयास करेंगे।
हालांकि सोनीपत लोकसभा से चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस के कुछ और भी कुछ भी तैयारियों में जुटे हुए हैं । देखना यह होगा कांग्रेस भूपेंद्र सिंह हुड्डा को इस लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतारते हैं या नहीं।
error: Copy... Paste is not allowed...