25 नगर पार्षदों ने उपप्रधान के खिलाफ डीसी को सौंपा अविश्वास प्रस्ताव

जींद नगर परिषद की राजनीति हुई गर्म
मीटिंग में न आने और विकास कार्यों में रुचि नहीं लेने के लगाए आरोप
सत्य खबर, जींद :
नगर परिषद में पिछले कई दिनों से चल रही सरगर्मियां आज तेज हो गई। कहां तो विपक्षी पार्षद नगर परिषद चेयरपर्सन पर विकास नहीं कराने के आरोप लगा रहे थे तो आज वही ये पार्षद चेयरपर्सन के साथ खड़े होकर उपप्रधान के खिलाफ खड़े हो गए। वीरवार को चेयरपर्सन के समर्थक पार्षदों सहित विपक्ष की भूमिका निभाने वाले पार्षद भी समर्थन में आकर उपप्रधान विनोद आसरी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर डीसी कार्यालय पहुंच गए। यहां सभी 25 पार्षदों ने डीसी अमित खत्री के सामने उपप्रधान विनोद आसरी के खिलाफ अविश्वास जताया, जिस पर डीसी ने उनका अविश्वास प्रस्ताव स्वीकार कर लिया और जल्द ही बैठक बुलाने का आश्वासन दिया।
नगर परिषद की चेयरपर्सन पूनम सैनी ने कहा कि उपप्रधान विनोद आसरी काफी समय से बैठकों में भाग नहीं ले रहे थे। साथ ही वह विकास कार्यों में भी रुचि नहीं दिखा रहे थे। जो विश्वास उन पर पार्षदों ने जताया था, वह उस पर खरा नहीं उतरे।
पार्षद प्रवीण बैनीवाल ने कहा कि उपप्रधान को इसलिए चुना था कि वो शहर के विकास में योगदान देंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। अब ऐसे व्यक्ति को जिम्म्म्ममेदारी जाएगी, जो शहर के विकास कराने में सबका पूरा सहयोग देगा। इसमें कहीं न कही राजनीति की बू आ रही थी। दलगत राजनीति से ऊपर उठकर हम शहर का विकास कराएंगे।
डीसी अमित खत्री ने कहा कि आज 25 पार्षद उपप्रधान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर उनसे मिले थे। इन पार्षदों की मांग को स्वीकार  कर लिया गया है और जलद ही बैठक बुलाई जाएगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

error: Copy... Paste is not allowed...