50 हज़ार की डिमांड पूरी नही हुई तो नवविवाहिता को लटकाया फंदे पर

सत्यखबर, रेवाड़ी (संजय कौशिक) – वो नही जानती थी कि दहेज़ के वहशी दानव मात्र 50 हज़ार के लिए उसे इस दुनियाँ से ही रुक्सत कर देंगे। यह कहना है 19 वर्षीय मृतका नवविवाहिता अन्नू के परिजनों का।

इनका आरोप है कि अन्नू का विवाह फरवरी 2018 में जिला रेवाड़ी के औधोगिक कस्बा धारूहेड़ा में हुआ था, लेकिन उनकी 50 हजार की डिमांड जब पूरी नहीं हुई तो अन्नू के पति सहित उसके परिजनों ने अन्नू की हत्या कर उसे फंदे से लटका दिया। पुलिस ने मृतका के पति, सास, ससुर और अन्य एक के खिलाफ केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

मृतका अन्नू के परिजनों की माने तो अन्नू का विवाह फरवरी 2018 में धारूहेड़ा निवासी अमित के साथ हुआ था। दहेज़ के रूप में उन्होंने 5 लाख नकद और एक बाइक व अन्य सामान दिया था, लेकिन अन्नू का ससुराल पक्ष इससे संतुष्ट नही था। अन्नू का पति और सास ससुर 50 हजार की अतरिक्त डिमांड कर रहे थे। कई बार उन्होंने यह रकम फोन करके मांगी, लेकिन जब यह रकम नहीं दे पाये तो अन्नू के पति सास ससुर और एक अन्य ने मिलकर उसकी हत्या करने के बाद उसे फंदे पर लटका दिया जिसकी सूचना भी उन्होंने नहीं दी। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही हो यह मृतका के परिजनों की मांग है।

error: Copy... Paste is not allowed...