हरियाणा लोक स्वराज पार्टी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बताया पार्टी की नीतियों के बारे में

सत्यखबर चंडीगढ़ (ब्यूरो रिपोर्ट) – हरियाणा लोक स्वराज पार्टी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए अपनी पार्टी की नीतियों के बारे में बताया । उन्होंने पार्टी की आगे आने वाली गतिविधियों के बारे में जानकारी दी। पार्टी के सुप्रीमो रिटायर ig ips रणवीर शर्मा ने बताया कि उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव विधानसभा चुनाव लड़ेगी। शर्मा ने कहा कि आने वाली 21 तारीख को उनके पार्टी की एक बैठक है और उसके बाद वह जननायक जनता पार्टी से गठबंधन कर चुनाव लड़ेंगे ।

लोकसभा के प्रत्याशी के रूप में उन्होंने चंडीगढ़ एक मुस्लिम चेहरे को उतारा है। रणबीर शर्मा ने बताया कि उनकी पार्टी जल्दी गठबंधन के बाद अपने हिस्से में पड़ने वाली लोकसभा सीट के उम्मीदवार का नाम घोषित कर देगी। शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी और जननायक जनता पार्टी के गठबंधन से उनको कोई परेशानी नहीं है। बल्कि वह इस बार का चुनाव जीतकर भी दिखाएंगे।

सरकार पर एक बड़ा आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि सरकार में नौकरियां बेची जा रही है जिसका सबूत उनके पास है और वह जल्दी इसका खुलासा करेंगे।

बाकी सबूतों के आधार पर यह बताएंगे कि 500000 की नौकरी 6 लाख की नौकरी और 20,000 की नौकरी सत्ताधार पार्टी के कौन से लोग दिलवा रहे है। उन्होंने यह भी कहा कि उनके पास शिकायत कर्ताओ की भरमार है और वह मुकदमा दर्ज करवा कर कार्रवाई भी कराएंगे। लेकिन वह चाहते हैं कि गरीब और बेरोजगार बच्चों की अगर पैसे समय रहते मिल जाए तो वह ज्यादा अच्छा है।

error: Copy... Paste is not allowed...